लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की गला दबाकर हत्या, यमुना में फैंका शव आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी एनआईटी श्री नरेन्द्र कादयान के द्वारा अपराधिक मामलो में संलिप्त आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सेक्टर-58 प्रभारी अनूप सिंह की टीम पुलिस चौकी सीकरी ने लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी का नाम धर्मेंद्र है आरोपी मूल रुप से उत्तर प्रदेश के हाथरस के गांव बसगोई का रहने वाला है। आरोपी वर्तमान में फरीदाबाद के गांव सीकरी में रह रहा था। आरोपी महिला के साथ पिछले एक साल से सीकरी गांव के एरिया में रह रहा था। आरोपी नशा करके प्रत्येक दिन महिला के साथ झगडा व मारपीट करता था। मृतक महिला के पिता ने 19 अगस्त को महिला के गुम होने की सूचना दी थी जिसकी सूचाना पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर महिला की तलाश की जा रही थी।

आरोपी धर्मेंद्र भी उसी दिन से अपने घर से लापता था। आरोपी को पुलिस चौकी सीकरी प्रभारी सुनिल की पुलिस टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से सेक्टर-58 ट्रांसपोर्ट नगर से काबू किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने महिला को 16 अगस्त को नशे की हालत में गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने एक ऑटो चालक को कहा की मेरी पत्नी की तबीयत खराब है इसको मोहना पुल तक छुडवादो वहां से इस के गांव वाले आ जाएगे। आरोपी ऑटो में महिला को मोहना यमुना पुल पर ले गया। वहा से शव को यमुना में फैक दिया। आरोपी को मामले में पूछताछ के लिए व शव की बरामदगी के लिए 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

Related posts

Leave a Comment